क्या अब गुजरात चुनाव में बीजेपी जादूगरों के भरोसे हरायेगी कांग्रेस को, जानिये पूरी खबर

2052

बीजेपी पिछले तीन प्लान से गुजरात में शासन कर रही है। इस बार बीजेपी को कांग्रेस से टक्कर मिल रही है। विकास के मुद्दे को लेकर बीजेपी चुनाव प्रचार में उतरने को तैयार है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी जादूगरों को चुनाव प्रचार में उतारकर मैजिक शो के जरिए लोगों को विकास के बारे में बताएगी। गांवों और बड़ी सभाओं में जादू शो ऑर्गनाइज किए गए हैं। बीजेपी ने महाराष्ट्र से 50 से ज्यादा जादूगरों को बुलाने की योजना बनाई है।

Image result for गुजरात चुनाव: कैम्पेन करने के लिए महाराष्ट्र से 50 जादूगर बुला रही BJP

सूत्रों की मानें तो नागपुर के 50 जादूगरों को विकास के मुद्दे पर शो करने का जिम्मा सौंपा जाएगा। बीजेपी की मीटिंग में नागपुर से आए जादूगर एस लाल ने बताया कि हम विधानसभा, लोकसभा और निकाय के चुनाव प्रचार में जादू दिखाते हैं। पार्टी जैसा कहती है वैसा ही खेल दिखाया जाता है।

Image result for 50 जादूगर

लाल ने ये भी बताया कि जादू के खेल में विकास मुख्य थीम होग, जिसमें हाथ पर कमल खिलाएंगे। विकास किसे कहते हैं इस बारे में लोगों को जागरूक कर बीजेपी को वोट देने वाला खेल दिखाएंगे। दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में खेल दिखाने के बाद 8 दिसंबर से मध्य गुजरात में शो शुरू करेंगे।

Image result for मोदी

लाल के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य बड़े नेताओं की जहां सभाएं होंगी वहां खास शो होगा। “जादू के जरिए विकास के मुद्दे को गांव-गांव और शहर-शहर ले जाएंगे। जादू दिखाने से पहले ढोल-नगाड़ा बजाकर लोगों की भीड़ इकट्ठा करेंगे। विकास के मुद्दे पर मिमिक्री करने के बाद अाखिर में लोगों को जादू का खेल दिखाया जाएगा।”

अहमदाबाद में बनाया मीडिया सेंटर –

बीजेपी ने चुनाव प्रचार के लिए अहमदाबाद के सोला ओवर ब्रिज के पास नया मीडिया सेंटर बनाया है। रविवार को सीएम विजय रूपाणी ने मीडिया सेंटर का इनॉगरेशन किया।

Image result for गुजरात बीजेपी मीडिया सेंटर

रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा मीडिया का अपमान किया है, जबकि बीजेपी सम्मान करती रही है। हम हर मुद्दे पर मीडिया को जवाब देने को तैयार हैं। मीडिया सेंटर से सारी बातें पत्रकारों के जरिए जनता तक पहुंचाएंगे। विधानसभा चुनाव में 150 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करने में मीडिया सेंटर की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabarna/public_html/suchkhu.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352