ब्रेकिंग न्यूज़ : केजरीवाल ने मोदी को ये क्या कह दिया, जिसे सुनकर हरकोई रह गया दंग

1901

अन्ना आंदोलन से उपजी अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी आज पांच साल की हो जाएगी। इस मौके पर दिल्ली के रामलीला मैदान में पार्टी की ओर से भव्य जश्न समारोह का आयोजन किया गया है। AAP ने इस जश्न को ‘क्रांति के पांच साल’ का नाम दिया है।

Image result for kejriwal vs modi

इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने अपनी संघर्ष की कहानी बताई। उन्होंने कहा कि आज भी हमें राम लीला मैदान की वो पलें याद हैं जो राजनीतिक पार्टी बनाने से पहले हमने अन्ना हजारे और हजारों के समर्थकों के साथ यहां बिताए।

Related image

केजरीवाल ने कहा, ‘आज वो पुराने दिन याद आ गए। अन्ना हजारे जी का अनशन चला करता था, देश के लोग एक कानून बनाकर जनलोकपाल बिल पास हो जाये ताकि भ्रष्टाचार करने वाले को जेल हो।

Image result for kejriwal vs modi

देश के आम आदमी का मजाक उड़ाया गया, और चुनाव लड़कर संसद में आने को कहने लगे. पांडव दुर्योधन के पास गए और 5 गांव मांगें, लेकिन सुई की नोंक बराबर टुकड़ा नहीं दिया। सारे भक्कड़ आदमी शिवजी की बारात की तरह इकट्ठे हो गए।

Related image

 

केजरीवाल ने कहा कि जो लोग हिन्दू और मुसलमान में देश को बांट रहे हैं वो ISI के एजेंट हैं। पाकिस्तान का जो सपना 70 साल में ISI नहीं कर पाई वो बीजेपी ने 3 साल में कर दिया।

Image result for केजरीवाल रैली

 

आगे केजरीवाल ने कहा, ‘पहले ही चुनाव में 49 दिन की सरकार का गज़ब जलबा था, भ्रष्टाचार ख़त्म हो गया था 49 दिनों में छोटे से आम आदमी ने ऐसा काम किया।

Related image

ट्रैफिक सिग्नल पर पुलिस वालों ने पैसे लेने बंद कर दिए थे. 49 दिन के बाद इस्तीफा दिया तो रिश्वत मांगने वालों ने 49 दिन के पैसे भी वसूले।’

Image result for केजरीवाल रैली

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इनकम टैक्स वाले हमारे पीछे छोड़ दिए। मेरे ऊपर 33, मनीष पर 8, सत्येंद्र जैन पर 8 मुकदमे चल रहे हैं। लेकिन हौसला नहीं तोड़ पाए. एंटी करप्शन ब्रांच हमसे छीन ली गई और सीआरपीएफ भेजकर कब्जा कर लिया। हमारी सारी पॉवर छीन ली गई।

 


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabarna/public_html/suchkhu.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352