सेक्स सीडी वायरल होने पर हार्दिक पटेल का आया ये चौंकाने वाला बयान

2826

गुजरात की चुनावी राजनीति में एक नया बवाल खड़ा हो गया है। 24 साल के नौजवान नेता हार्दिक पटेल की एक सीडी वायरल हो गई है, जिसमें कथित तौर पर हार्दिक पटेल एक कमरे में एक महिला के साथ दिख रहे हैं। हार्दिक ने सीडी जारी होने के बाद कहा है कि मैंने पहले भी कहा था कि इन लोगों का मास्टर प्लान गंदी राजनीति की ओर चलता जा रहा है। ये सब चलता रहेगा. लड़ाई जारी रहेगी, जिसको जो करना है कर ले।

Image result for सेक्स सीडी वायरल होने पर बोले हार्दिक पटेल

बता दें कि ये सीडी तब आई है, जब हार्दिक अपनी टीम के साथ ये फैसला करने के लिए बैठक करने वाले हैं कि कांग्रेस के साथ चुनाव में क्या संबंध रखने है। होटल में रिकॉर्ड हुए लगभग चार मिनट की यह सीडी 16 मई 2017 की है और वीडियो में एक व्यक्ति जो एक अज्ञात महिला के साथ हार्दिक पटेल जैसा दिखाई दे रहा है।

Image result for सेक्स सीडी वायरल होने पर बोले हार्दिक पटेल

कई दशकों से पटेल या पाटीदार ने भाजपा का समर्थन करते आए हैं लेकिन इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में हार्दिक ने समुदाय को कांग्रेस को अपना समर्थन देने का वादा किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य की आबादी का लगभग 14 प्रतिशत हिस्सा पाटीदार समुदाय है।

Image result for हार्दिक पटेल

सीडी केस में हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया कि अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा हैं। पाटीदार आंदोलन के एक अन्य प्रमुख संगठन सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) ने इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग की है।

Image result for सरदार पटेल ग्रुप

अक्टूबर महीने में एक सीसीटीवी फुटेज भी लीक हुई थी। जिसमें यह दिखाया गया था कि हार्दिक पटेल अहमदाबाद के एक लक्जरी होटल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिले थे। हालांकि, उन्होंने राहुल गांधी के साथ इस बैठक की सीसीटीवी फुटेज को इनकार कर दिया और कहा कि वह होटल में मौजूद थे, लेकिन वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत से मुलाकात की थी न कि राहुल गांधी नहीं से। हालांकि, हार्दिक का यह संदेश दिखाता है कि कांग्रेस को उन्हें हल्के में नहीं लेना चाहिए।

Image result for हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि यदि आरक्षण पर कांग्रेस की पेशकश ने पटेलों को न्याय नहीं दिया, तो वह यह सुनिश्चित करते हैं कि राहुल गांधी को सार्वजनिक बैठकों में झटका जरूर लगेगा।

Image result for हार्दिक पटेल

वीडियो के वायरल होने के बाद हार्दिक पटेल ने सरगासण के एक फार्म हाऊस में मीडिया से बातचीत में कहा कि वह एक हफ्ते पहले से ही ऐसी सीडी बाहर आने की आशंका जता चुके थे, जिससे उनकी बदनामी होगी। भाजपा ने अब तक विवादास्पद सीडी पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने भी यह इनकार कर दिया कि यह सेक्स सीडी उनके द्वारा लीक की गई थी।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabarna/public_html/suchkhu.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352