राहुल गांधी ने पीएम मोदी के 2030 तक के प्लान को लेकर किया बड़ा हमला, देखे क्या है 2030 का प्लान

707

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए जमकर तंज कसा है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के 2030 तक के प्लान के बारे में बताया है। गुजरात दौरे पर गए राहुल गांधी ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि ”मोदीजी, आपकी पार्टी 22 साल से यहां सरकार में है और अब आप कहते हैं कि 2022 तक आप गुजरात से गरीबी मिटा देंगे”

Image result for राहुल की रैली

राहुल ने कहा कि ”2025 तक मोदीजी गुजरात के हर व्यक्ति को चाँद पर जाने के लिए रॉकेट देंगे” ”2028 में मोदीजी गुजरात के हर व्यक्ति को चाँद पर एक घर देंगे और 2030 में मोदीजी चाँद को धरती पर ले आएंगे”

गुजरात के विकास मॉडल पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि राज्य में विकास पागल हो गया है। हम विकास का अस्पताल में लाकर इलाज कराएंगे। इससे पहले छोटा उदेपुर में छात्रों के साथ बातचीत में राहुल ने ऑस्ट्रेलिया में गौतम अदाणी के कोयले की खान परियोजना के विरोध का हवाला दिया। उन्होंने कहा जब ऑस्ट्रेलिया में ऐसा हो सकता है तो ऐसा भारत में बिजनेस समूहों के खिलाफ क्यों नहीं हो रहा है। राहुल ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ कुछ उद्योगपतियों का विकास चाहती है।

Related image

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का कहना है कि भगवा पार्टी के सत्ता में आने के बाद सिर्फ पीएम मोदी, अमित शाह और उनके बेटे के ‘अच्छे दिन’ आए हैं। इस क्रम में राहुल बुधवार को मंदिर भी गए और गाय को घास भी खिलाई। राहुल ने लोकसभा चुनाव से पहले मोदी की ‘प्रधानमंत्री नहीं देश की संपत्ति का चौकीदार बनना पसंद करूंगा’ वाली टिप्पणी का उल्लेख करते हुए ‘चोरी’ के मामले पीएम की ‘चुप्पी’ पर सवाल उठाए।

न्होंने कहा, ‘चौकीदार के आंखों के सामने चोरी हो रही है लेकिन आप चुप हैं। सवाल यह है कि आप चौकीदार हैं या भागीदार।’ इससे पहले राहुल ने मोदी के ‘ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा’ और ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं’ अभियान के जरिये पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने मंगलवार को कहा था कि बेटी बचाओ अभियान अब अमित शाह के बेटे को बचाओ हो गया है।

देखे विडियो :-


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabarna/public_html/suchkhu.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352