ब्रेकिंग न्यूज़ : इस बड़े बीजेपी नेता पर हुआ जानलेवा हमला, नेता समेत 3 की मौत

871

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. जिसके चलते दिल्ली से सटे नोएडा में आए दिन बदमाश आतंक मचा रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है, जहां बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक बीजेपी नेता की कार पर अंधाधुंध फायरिंग करके उसे मौत के घाट उतार दिया। इस हमले में भाजपा नेता के दो सुरक्षाकर्मी भी मारे गए।

Image result for बीजेपी नेता शिवकुमार

बेखौफ बदमाशों ने ट्रिपल मर्डर की इस वारदात को दिन दहाड़े ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक स्थानीय बीजेपी नेता शिवकुमार अपने दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ कहीं जा रहे थे।

Related image

तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनकी फार्च्यूनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इससे पहले कि वे संभल पाते गोली उन तीनों को जा लगी। मौके पर ही शिवकुमार और उनके दोनों सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई।

Image result for बीजेपी नेता शिवकुमार

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके को घेर कर बदमाशों को तलाश करने की कोशिश भी की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। घटना के बाद मौका-ए-वारदात पर इलाके के लोगों को हुजूम जमा हो गया।

Image result for बीजेपी

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। अभी पुलिस के आलाधिकारी इस मामले पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabarna/public_html/suchkhu.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352