ब्रेकिंग न्यूज़ : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चोरी हो गई कार, पढ़ें पूरी खबर !

875

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुर्खियों में रहने वाली ब्लू वैगनआर कार गुरुवार को चोरी हो गई. दरअसल, कार दिल्ली सचिवालय के सामने खड़ी थी, वहीं से चोरी हो गई. केजरीवाल इसे आम आदमी कार कहते थे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भले ही दिल्ली कि सुरक्षा के लाख दावे कर लें, लेकिन आज उनके साथ ऐसा कुछ हो गया कि उनकी सुरक्षा व्यवस्था के दावों कि सारी पोल खुल गई. केजरीवाल भले ही दिल्ली की सुरक्षा के लाख दावे करें लेकिन, अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इसका ताजा उदाहरण बृहस्पतिवार को तब देखने को मिला, जब दिल्ली सचिवालय के बाहर से खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार चोरी हो गई.

 

आपको बता दें कि इस कार को केजरीवाल नहीं बल्कि आप पार्टी की एक कार्यकर्ता इस्तेमाल कर रही थी. केजरीवाल की यह कार दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी हुई है. इस मामले में आईपी स्टेट पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है. पुलिस उपायुक्त मंदीप सिंह रणधावा के मुताबिक, इस कार का इस्तेमाल आप की महिला कार्यकर्ता वंदना कर रही थी. वह आप पार्टी की मीडिया सेल में काम करती हैं. वंदना के मुताबिक उन्होंने करीब दोपहर लगभग डेढ़ बजे कार को सचिवालय के बाहर खड़ा किया था. जो उनके वापस लौटने पर गायब थी.

Image result for CM केजरीवाल की नीली कार सचिवालय से चोरी

कार अरविंद केजरीवाल के एक प्रशंसक कुंदन शर्मा ने आम आदमी पार्टी को डोनेट किया था. कुंदन शर्मा लंदन में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. वो इंडिया अगेंस्ट करप्शन से जुड़े रहे. साथ ही अन्ना के आंदोलन के पक्ष में सोशल मीडिया पर लिखते थे. आंदोलन के बाद आम आदमी पार्टी अस्तित्व में आई. लंदन में बैठे कुंदन अपनी ब्लू वैगनआर कार डोनेट करने की सोची. बता दें कि कुंदन का घर दिल्ली के द्वारका में है. यह गाड़ी उनकी पत्नी श्रद्धा शर्मा के नाम पर थी. इसके बाद कुंदन ने अरविंद केजरीवाल और AAP नेता दिलीप पांडे को ईमेल करके अपनी कार डोनेट करने की इच्छा जता दी. फिर दिलीप पांडे से फोन पर बातचीत कर सब तय हो गया.

Image result for CM केजरीवाल की नीली कार सचिवालय से चोरी

केजरीवाल खुद को आम आदमी साबित करने के लिए अक्सर कई मौकों पर अपने बयानों में अपनी इसी नीली रंग की वैगन आर कार का हवाला देते रहे हैं। फिल्हाल मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस पूरी मुस्तैदी से कार चोरों की तलाश में जुट गई है। दिल्ली में सीएम की कार चोरी होना वाकई में बहुत बड़ा मामला है।


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabarna/public_html/suchkhu.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352