बड़ी खबर: गुजरात में हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी, जानिये पूरी खबर

1794

कांग्रेस से नजदीकियां बढ़ा रहे गुजरात के प्रमुख पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की मुश्किलें चुनाव से पहले ही बढ़ने लगी हैं। कोर्ट ने हार्दिक पटेल और लालजी पटेल के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया है। बुधवार को गुजरात के विसनगर सेशन कोर्ट ने तोड़-फोड़ के मामले में हार्दिक पटेल के खिलाफ ये वारंट जारी किया है।

Image result for गुजरात में हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी

 

हार्दिक समेत उनके साथियों पर भाजपा विधायक ऋषिकेश पटेल के कार्यालय में तोड़-फोड़ करने का आरोप है। यह वारंट बीजेपी विधायक ऋषिकेश पटेल के कार्यालय में तोड़फोड़ करने के आरोप में जारी किया गया है।  बता दें कि अभी हाल ही में गुजरात सरकार ने पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ तिरंगे के अपमान करने का केस वापस ले लिया था। हार्दिक पर दो साल पहले (19 अक्टूबर 2015) तिरंगे के अपमान का केस दर्ज हुआ था।

Image result for गुजरात में हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी

हार्दिक पटेल और लालजी पटेल पर जुलाई 2016 में बीजेपी विधायक के कार्यालय में हमला करने में शामिल होने का आरोप है। वहीं, गहलोत और भरत सोलंकी ने कहा कि हार्दिक पटेल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करना निंदनीय है। विसनगर की स्थानीय अदालत ने पाटीदार नेताओं के खिलाफ उस वक्त गिरफ्तारी वारंट जारी किया है, जब गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान जारी है।

Image result for गुजरात में हार्दिक पटेल

बुधवार को चुनाव आयोग ने गुजरात चुनाव की तारीखों का भी ऐलान कर दिया है। गुजरात में पहले चरण में 89 विधानसभा सीटों के लिए नौ दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि दूसरे चरण के तहत 93 विधानसभा सीटों के लिए 14 दिसंबर को मतदान होगा। मार्च 1998 से अब तक गुजरात की सत्ता पर बीजेपी काबिज है। पाटीदार और दलित आंदोलन की वजह से बीजेपी को इस बार के गुजरात में नुकसान झेलना पड़ सकता है।

Image result for modi and amit shah

वहीं, बुधवार को हार्दिक पटेल ने राजकोट जिले के जसदन ब्लॉक के गांव के किसानों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने ट्वीट किया, ‘भाजपा और कांग्रेस को चुनाव के लिए हार्दिक शुभकामनाएं। अब से दो महीने तक जनता राज।’

 


Warning: A non-numeric value encountered in /home/khabarna/public_html/suchkhu.com/wp-content/themes/Newspaper/includes/wp_booster/td_block.php on line 352