बिग बॉस में नॉनस्टॉप लड़ाइयां जारी, देखिये विकास-हिना का घमासान वाला विडियो !

384

बिग बॉस के घर का दूसरा हफ्ता विकास और हिना की तकरार के नाम रहा. दोनों के बीच में जबरदस्त घमासान हुआ. टीवी की सीदी साधी बहू अक्षरा यानि हिना खान का ये अंदाज दर्शकों के लिए भी चौंकाने वाला था. बात इतनी बढ़ गई थी कि विकास गुप्ता फूट-फूटकर रोने लगे. इसके अलावा घर में पड़ोसियों की एंट्री हुई और दुश्मन रहे कुछ कंटेस्टेंट दोस्त बनते दिखे. आइए जानते हैं बिग बॉस के घर में दूसरे हफ्ते हुए हाईवोल्टेज ड्रामे की कहानी.

BIGG BOSS में लड़ाइयां जारी, विकास-हिना में नॉनस्टॉप घमासान

वैसे तो विकास घर के पहले कप्तान बन गए हैं. लेकिन इस कैप्टेनसी टास्क में भी दोनों की भिड़ंत हुई. हिना पर विकास संग घरवालों ने आरोप लगाया कि उन्होंने कैप्टेनसी टास्क के दौरान घरवालों को गुमराह किया. बिग बॉस के फरमान को बदलकर घरवालों के सामने रखा. बस फिर क्या था, जब हिना की पोल खुली तो विकास ने हिना को आड़े हाथ लिया.

BIGG BOSS में लड़ाइयां जारी, विकास-हिना में नॉनस्टॉप घमासान

हिना खान-विकास गुप्ता के बीच हफ्तेभर किसी ना किसी बात पर लड़ाईयां होती रही. सबसे पहले तो विकास की सेक्सुअल प्रिफ्रेंस पर दोनों में बहस हुई. हिना ने विकास पर आरोप लगाया कि इस मामले पर उन्होंने झूठ बोला और फुटेज लेने की कोशिश की. मामले पर इतनी गहमागहमी हुई कि विकास रो पड़े और उन्होंने हिना को दोगला कहा.

BIGG BOSS में लड़ाइयां जारी, विकास-हिना में नॉनस्टॉप घमासान

पहले हफ्ते में अच्छे दोस्त बने नजर आए शिल्पा और अर्शी के बीच दरार आ गई है. दोनों अब एक-दूसरे के खिलाफ हो गई हैं.  दरअसल यह बाजी राजा-रानी वाले टास्क के दौरान पलटी. जहां शिल्पा के टास्क हारने के बाद अर्शी कैप्टन की दावेदार बनी थीं. लेकिन शिल्पा ने कहा कि वह उन्हें वोट नहीं देंगी क्योंकि वे कैप्टन बनने के लायक नहीं हैं. इसके बाद दोनों में जमकर बहस हुई. अर्शी ने शिल्पा को पागल औरत कहा.

BIGG BOSS में लड़ाइयां जारी, विकास-हिना में नॉनस्टॉप घमासान

इस हफ्ते का नया दंगल अर्शी और सपना के बीच देखने को मिला. दरअसल, सपना ने अर्शी के लिए कहा कि जिनकी असली में शादी नहीं हो सकती बढ़िया है नकली में हो जाए. इस पर अर्शी ने कहा, तो क्या जगह-जगह नाचने वालों की शादी होगी. बस फिर क्या था सपना अर्शी के कमेंट से इतना नाराज हो गईं कि उन्होंने अर्शी को परेशान करने की ठान ली. सपना ने कहा, अर्शी ने मुझे नाचने वाली कहा, अब तो इसे मैं हॉस्पिटल पहुंचाकर रहूंगी. वहीं अर्शी ने सपना पर मारने की धमकी देने का आरोप लगाया.

देखे विडियो :-

https://www.youtube.com/watch?v=9FnpOeGOX9Y